कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर से ब्लैकमेल मामले में दंपत्ती पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 05:15 PM (IST)

आगराः ब्रज क्षेत्र के मशहूर कथावाचक व भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर व उनके भाइयों पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने वाले दंपत्ती अपने ही द्वारा बुने गए झूठ के जाल में फंस गई। मामले में कथावाचक के भाई ने भी दंपती के खिलाफ सवा करोड़ की चौथ मांगने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

दंपत्ती ने दी थी धमकी- पैसे न दिए तो दर्ज कराएंगे झूठे केस
कथावाचक के भाई विजय शर्मा ने दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया कि जनवरी के प्रथम सप्ताह में कथित पत्रकार पीके आर्य ने शांति सेवा धाम, छटीकरा रोड वृंदावन के प्रबंधक गजेंद्र सिंह को फोन कर हरियाणा की एक युवती की वीडियो बाइट के झूठे आरोपों को आधार बनाकर ब्लैकमेल किया था। मना करने पर पीके आर्य और उसकी पत्नी नम्रता वाष्र्णेय ने अपने साथ श्याम सुंदर द्वारा छेड़छाड़ करने का झूठा मुकदमा दर्ज करने की धमकी देना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीके आर्य व उसकी पत्नी ने सवा करोड़ रुपये की चौथ मांगनी शुरू कर दी। धमकी दी कि पैसे न दिए तो तुम्हारे परिवार के विरुद्ध एससीएसटी एक्ट के तहत झूठे केस दर्ज कराएंगे।

कथावाचक के भाई ने पुलिस को दिए सबूत
विजय शर्मा ने पुलिस को कॉल डिटेल तथा सबूत भी सौंपे हैं। इसके बाद युवती ने सोमवार शाम को पीके आर्य के खिलाफ थाना वृंदावन में रिपोर्ट कराई थी। आरोप लगाया था कि पीके आर्य ने उससे जबरन वीडियो बाइट ली थी। न देने पर बदनाम करने की धमकी दी थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static