आगरा के प्रेमी युगल का वीडियो वायरल, जान को खतरा बताकर SSP से मांगी सुरक्षा

9/18/2019 3:28:08 PM

आगराः बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के प्रकरण के बाद यूपी में वीडियो वायरल कर सुरक्षा मांगने वाले मामलों की बाढ़ आ गई है। अब मोहब्बत की नगरी आगरा के एक प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है, जिसमें लड़की ने ताऊ के बेटे पर गंभीर आरोप लगाकर सुरक्षा की मांग की है।

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला सैया थाना इलाके के ग्राम पंचायत हुलुसपारा का है। युवती का आरोप है कि उसके ताऊ के बेटे व माता-पिता ने डेढ़ माह पहले उसको बड़ी उम्र के व्यक्ति को 2 लाख रुपये में बेच दिया और शादी करा दी। वह शख्स उसके साथ मारपीट करता था। युवती ने बताया कि, वह 17 अगस्त को उस शख्स के चंगुल से भाग निकली।

इन लोगों से बताया जान को खतरा
24 अगस्त को उसने करौली आश्रम में अपने गांव के प्रेमी चंद्रशेखर के साथ रीति-रिवाज से शादी कर ली। इसके बाद से दोनों फरार हैं। युवती व युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर विजेंद्र प्रधान, हाकिम सिंह, राम गोपाल, देवेंद्र, दुर्गे आदि से जान को खतरा बताकर सुरक्षा मांगी है।

शिकायत आने पर होगी कार्रवाई
वहीं मामले में सैया थाने के प्रभारी का कहना है कि लड़की की गुमशुदगी की शिकायत कई थानों में दर्ज है। वायरल वीडियो की बात सामने आई है, लेकिन अभी तक इस संबंध में किसी ने पुलिस से संपर्क नहीं किया है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।


Deepika Rajput

Related News