मोहल्ले की युवती से कोर्ट मैरिज करनी पड़ी महंगी, लड़की के परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 04:35 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऑनर किलिंग की वारदात से हड़कंप मच गया है। जहां लड़की परिजनों ने युवक और उसकी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें युवक की मौत हो गई है। जबकि मां हालत गंभीर रूप से घायल है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जिले के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अनाज मंडी की है। यहां प्रदीप नाम के शख्स को मोहल्ले की एक युवती से प्रेम हो गया। दोनों ने परिवार से छुपकर एक दूसरे के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इसी मामले में दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी। प्रदीप मोहल्ले से गुजर रहा था। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने प्रदीप से नोकझोक शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की के परिजनों ने प्रदीप को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिस पर बचाव में प्रदीप की मां प्रेमवती भी आ गई।

इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रदीप को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने मृतक युवक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी पक्ष मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj