कोर्ट का आदेश- जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक में लगेगा TV

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 12:33 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को आखिरकार जेल में टीवी मिलने का आदेश जारी हो ही गया है। बैरक में टीवी लगने का आदेश कोर्ट ने जारी कर ही दिया। बुधवार को चार प्रार्थनापत्रों पर मऊ के विशेष न्यायाधीश राम अवतार प्रसाद के कोर्ट में सुनवाई हुई।

बता दें कि सुनवाई के दौरान स्पेशल जज ने प्रार्थनापत्र पर मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दरोगा सिंह और विशेष लोक अभियोजक की दलीलों को सुना. सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश ने बांदा के जेल अधीक्षक को मुख्तार अंसारी के बैरक मे टीवी लगवाना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

आगे बता दें कि अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने चार प्रार्थनापत्रों के माध्यम से जेल में टीवी और अन्य सुविधा मुहैया करवाने की गुहार लगाई थी। दलील के अनुसार मुख्तार अंसारी न्यायिक अभिरक्षा में बांदा जेल में बंद है और जेल में बंद कैदियों की श्रेणी का निर्धारण करते हुए जेल मैनुअल के अनुसार जेल में निरुद्ध बंदियों की श्रेणी का निर्धारण करते समय विचार किए जाने के लिए जिन आधारों को मानदंड बनाया जाता है, उसके अनुसार मुख्तार अंसारी पूर्ण रूप से उच्च श्रेणी के बंदी की सुविधा प्राप्त करने के हकदार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static