रंजिश में चचेरे भाई ने की सिंचाई विभाग के कर्मचारी की हत्या, जंगल में कार छोड़कर हुआ फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 07:33 PM (IST)

मेरठः रंजिश का भूत जब सर पर चढ़ता है तो इसमें पागल लोग बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे देते हैं। वहीं उत्तर प्रदेश मेरठ में रंजिश में चचेरे भाई ने सिंचाई विभाग के कर्मचारी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह जंगल में ही कार छोड़कर फरार हो गया।

बता दें कि मामला जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां जेवरी गांव निवासी शीशपाल सिंचाई विभाग में कर्मचारी था। कुछ समय पहले शीशपाल की मौत के बाद उसके स्थान पर के पुत्र विजय की सिंचाई विभाग में पथरोल के पद पर नौकरी लगी थी। ग्रामीणों के मुताबिक इसके बाद से ही राजू के चचेरे भाई उससे रंजिश रखने लगे थे।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने ने बताया कि मंगलवार की सुबह राजू मवाना में अपनी नौकरी पर जाने के लिए निकला था । इसी दौरान रास्ते में चचेरे भाई अनिल ने उससे लिफ्ट ली । जिसके बाद पंकज ने चलती कार में राजू के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी । राजू के शव को कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित पावली खुर्द के जंगल में फेंककर आरोपी उसकी कार लेकर मौके से फरार हो गया । उधर, जंगल में राजू का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने राजू की कार की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी । जिसके बाद आरोपी पंकज कार को दौराला में छोड़कर फरार हो गया ।  उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इसके साथ ही दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

 

Author

Moulshree Tripathi