अखिलेश के Tweet पर नितिन अग्रवाल का पलटवार, कहा- सपा सरकार में होती थी गौ माता की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 05:19 PM (IST)

हरदोईः जिले के गांधी मैदान में दिव्यांगों के लिए उपकरण वितरण कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी लोकतांत्रिक परंपराओं को अपमानित करती चली आ रही है।

आरोप लगाने से आरोप सिद्ध नहीं होते
नितिन अग्रवाल ने कहा कि अभी हाल ही में विधानसभा का सत्र आहूत हुआ था जो एक सप्ताह तक चला था। समाजवादी पार्टी जो लगातार लोकतांत्रिक परंपराओं को अपमानित करती चली आ रही है अगर कोई मुद्दा है कोई जनता की आवाज उठाना चाहते थे तो सदन में उपस्थित होकर बात को रख सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जब जब बात आती है चर्चा कराने की सरकार कहती है विपक्ष अपनी बातों को रखें हम जवाब देने को तैयार है वह वॉक आउट करते हैं। लोकतांत्रिक परंपराओं का हम कैसे पालन करें इस पर बात करनी है तो सदन में विपक्ष को मौजूद रहना पड़ेगा। सबसे बड़ी बात है कि कल आखिरी दिन जब जन गण मन हो रहा था तो उस वक्त विपक्ष ने बेवजह वकआउट किया है यह भारत के संविधान को अपमानित करने वाली बात है। मैं अखिलेश यादव से कहना चाहता हूं कि केवल आरोप लगाने से आरोप सिद्ध नहीं होते हैं। जनता ने आपको और आपकी पार्टी को सही जगह पहुंचा दिया है। जनता आज भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों के साथ खड़ी है। अखिलेश के सारे आरोप निराधार हैं जनता ने उन्हें नकार दिया है।
 
अखिलेश सरकार में गौ माता की हत्या होती थी
अखिलेश यादव के गायों को लेकर किए गए ट्वीट पर नितिन अग्रवाल ने कहा अखिलेश की सरकार में गौ माता की हत्या होती थी। जो स्लॉटर हाउस चलाते थे उनकी ही सरकार के संरक्षण के लोग थे, जो गौ हत्या में शामिल थे। हमारी योगी सरकार ने गाय को एक जगह इकट्ठा करके उनको संरक्षित किया है गौशाला बनाकर उनकी सेवा करने का सरकार काम कर रही है। नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव अपने आपको यदुवंशी कहते हैं जबकि यदुवंशी गाय की बड़ी सेवा करते हैं। अगर वह गाय की वाकई सेवा करते हैं तो हमारी सरकार की बनाई हुई किसी भी गौशाला में जाकर उन्हें सेवा करना चाहिए।

 

 

Content Writer

Ajay kumar