CM सिटी गोरखपुर में आफत की बारिश, गंदे पानी में आने- जाने को लोग मजबूर

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 03:44 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही बरसात से जन जनजीवन अस्त ब्यस्त हो गया है। जगह-जगह जल भराव की दिक्कतों से लोगो को जूझना पड़ रहा है। ऐसा ही नजारा सीएम सिटी के थाना कैंट क्षेत्र में स्थित बिलंदपुर मोहल्ले में देखने को मिला है। जहां पर बरसात के पानी के साथ-साथ गंदे नाले का पानी भी लोगों के घरों तक पहुंच गया है। जिससे गांव के लोगों को गंदें पानी में होकर आना-जाना पड़ रहा है।

बता दें कि इस कोरोना काल में जहां साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। तो वहीं सीएम सिटी गोरखपुर में लोगो को घुटने भर पानी में आने जाने को मजबूर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि फ्लाई ओवर बन जाने से बरसात का पानी मोहल्लों से होता हुआ रामगढ़ ताल में गिरता है। कई साल से इस नाले की सफाई नहीं हुई है। जिससे नाले का पानी गांव में भर गया और लोग गंन्दे पानी में हो कर आने जाने को मजबूर है।

गौरतलब है कि बिलंदपुर मोहल्ला सिविल लाइन द्वितीय क्षेत्र में आता है जहां वर्तमान सरकार में जिले से लेकर क्षेत्रीय स्तर तक के पदाधिकारियो का आवास इस क्षेत्र में मौजूद है वही यहां के स्थानीय पार्षद विगत 4 बार से लगातार बीजेपी से पार्षद हैं। उसके बाद भी यह हाल बना हुआ है। 

Edited By

Ramkesh