रील्स बनाने की खुमारी! मेरठ में चलती बाइक पर युवक का ‘Spiderman’ स्टंट, वीडियो वायरल होने पर तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 05:05 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): आज के मौजूदा दौर में युवाओं पर स्टंट करने का खुमार चढ़ा हुआ है। आए दिन कहीं ना कहीं कोई कार सवार या कोई मोटरसाइकिल सवार स्टंट करता हुआ देखा जा सकता है और स्टंट करने वाले नौजवानों की वीडियो सोशल मीडिया पर खासी वायरल होती हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक युवक हाईवे पर चलती हुई मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में बाकायदा गाना बज रहा है और युवक बेखौफ होकर तेज़ रफ़्तार में चलती मोटरसाइकिल के ऊपर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे की है।
PunjabKesari
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक स्पाइडर-मैन का हेलमेट पहने हुए हाईवे पर तेज रफ्तार में चल रही एक मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। युवक ने हाथों में दस्ताने पहन रखे हैं और मोटरसाइकिल के ऊपर सेल्फी मोड में मोबाइल लगाया हुआ है जिसमें ये पूरा वीडियो शूट हो रहा है। बेखौफ होकर ये युवक तेज रफ्तार में चल रही मोटरसाइकिल के ऊपर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में युवक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर खड़ा है और आते-जाते वाहनों को हाथ दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है।
PunjabKesari
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट के आधार पर इस युवक की पहचान की जा रही है और युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static