एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी का खुनी खेल देख उड़े सब के होश, प्रेमिका की गई जान

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 02:56 PM (IST)

झांसीः झांसी के उन्नाव गेट पर उस समय हड़कंप मच गया जब पानी भरने आई एक युवती पर अचानक से युवक ने गोली चला दी। हैरानी की बात तो यह है कि युवती पर गोली चलाने के बाद युवक ने खुद पर भी तमंचे से फायर कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

क्या है मामला?
दरअसल मामला उन्नाव गेट के पुलिस चौकी के पास का है। जहां पर युवती सुनंदा पानी भरने के लिए घर के बाहर लगे पंप पर गई थी। इसी दौरान वहां रोहित (आरोपी) बाइक से पहुंचा और उसने युवती को गोली मार दी। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज आने से परिजन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

खुद को भी मारी गोली
युवती को गोली मारने के बाद युवक को ऐसा लगा कि लोगों की भीड़ उसे पकड़ लेगी, जिसके बाद उसने खुद पर 2 फायर किए। पहला फायर मिस हो गया, जबकि दूसरे फायर में आरोपी युवक घायल हो गिर पड़ा, जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

पहले भी आरोपी ने धमकाया
वहीं युवती के पिता ने कहा कि घटना से पहले आरोपी ने कई बार उनके परिवार के लोगों के साथ गाली-गलौज की है। कई बार हथियारों के साथ उसने हमारे परिवार को धमकाया है। आज भी घटना से पहले हमारे परिवार के ऊपर उसने गोली चलाई, लेकिन हम तो बच गए पर गोली हमारी बेटी को लग गई। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई ।

जानिए क्या कहती है पुलिस?

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ये मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है, क्योकि आरोपी रोहित बाइक मिस्त्री है। वह युवती के मोहल्ले की ही दुकान पर बैठता है। फिलहाल घटना की वजह अभी साफ नहीं है। पहली नजर में ये मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है।