खौफनाक वारदात: मामूली कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 06:24 PM (IST)

बुलंदशहर: युवक की सनक ने उसे ना सिर्फ हत्यारा बना डाला बल्कि इस सनक की वजह से एक बे-गुनाह को अपनी जान भी गवानी पड़ी। सनकी युवक  हत्या की वारदात को अंजाम दे कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बुलंदशहर के जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के भून्ना जाटान गांव का है। आरोप है कि आरोपी योगेश शनिवार की सुबह गांव में स्थित ट्यूबवेल में नग्न अवस्था में नहा रहा था।  जिसका विरोध रास्ते से गुजर रहे गांव के ही रहने वाले सोनू ने किया। इस पर आरोपी योगेश ने सोनू की बात ना मानते हुए उसे उल्टा धमका दिया।  जिसके बाद मृतक सोनू ने इसकी शिकायत आरोपी के परिजनों से कर दी। शिकायत मिलने पर आरोपी के माता पिता ने योगेश की पिटाई कर दी। पिटाई से योगेश इतना भड़क गया और उसने सोनू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बुलंदशहर की जहांगीरपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर योगेश को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई कर  आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static