सिरफिरे प्रेमी की खौफनाक मोहब्बत

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 10:14 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक टीनेजर प्रेमी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर अपनी मां के साथ मिल प्रेमिका को उसी के घर की 3 मंजिल से फेंक दिया।जिससे प्रेमिका की मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी  प्रेमी और उसकी मां शहर से फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानिए क्या था मामला
जानकारी के अनुसार मामला खुल्दाबाद थाने के अटाला मोहल्ले का है। जहां रहने वाली निकहत परवीन के अपने पड़ोसी आदिल से प्रेम संबंध थे। लेकिन थोड़े समय बाद दोनों की प्रेम कहानी पूरे मोहल्ले वालों को पता चल गई थी। लेकिन इस रिश्ते से आदिल की मां जोहरा ना खुश थी। वह नहीं चाहती थी कि परवीन के चक्कर में उसके घर की बदनामी हो। इसी बीच एक दिन आदिल के साथ एक हादसा हो गया जिसके चलते उसका एक पैर टूट गया। अब चूंकि आदिल अब दिव्यांग हो गया था, इसलिेए परवीन का मन बदल गया और उसने आदिल से बेरुखी दिखानी शुरू कर दी।

वारदात के बाद से ही प्रेमी और उसकी मां है फरार
अब परवीन भी आदिल से अपना पीछा छुडवाना चाहती थी और वह किसी और से निकाह करने वाली थी। जब यह बात जैसे ही आदिल और उसकी मां जोहरा को पता चली तो उन्होंने परवीन के घर आकर खुब हंगामा किया। इस लड़ाई-झगड़े में वह दोनों उसे घर की तीसरी मंजिल पर ले गए और उन्होंने उसे वहां से नीचे फेंक दिया। घायल परवीन को उसके परिजन अस्पताल ले गए लेकिन परवीन ने वहां पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। परवीन के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आदिल और उसकी मां के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद से ही आदिल और उसकी मां जोहरा परिवार सहित फरार है। निकहत परवीन के घरवालों ने खुल्दाबाद थाने में आदिल और उसकी मां के खिलाफ छत से युवती को फेंक कर हत्या करने का केस दर्ज करवाया है।