खौफनाक मर्डर! ट्री कटर से किए प्रेमिका के शरीर के टुकड़े, फिर कुकर में उबालकर मिक्सी में पीसा

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 01:14 PM (IST)

Mumbai News: मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके से एक ऐसी खौफनाक घटना सामने आई है, जो आज तक आप ने न कभी सुनी होगी न ही देखी होगी। दरअसल, जहां पर 56 साल के शख्स ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही अपनी रूम पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या कर उसने पहले ट्री कटर से शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर उन टुकड़ों को कुकर में उबालकर मिक्सर में पीसता था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि, यह दिल दहला देने वाली घटना मुंबई के मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 की है। जहां पर 56 साल के मनोज साने और उसकी रूम पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य एक साथ रहते थे। यह दोनों जहां पर पिछले तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 7 जून को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तभी उन्होंने इसकी सूचना नयानगर पुलिस थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः Sanjeev Jeeva की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शार्प शूटर की तरह की हत्या... शरीर के आर-पार हुई छह की छह गोलियां

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घर में घुसने के बाद पुलिस को हत्या की जानकारी हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है और इसलिए पिछले 3-4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। मृतका सरस्वती वैद्य ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जान ले ली थी। आरोपी को लगा कि पुलिस उसे उसकी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराएगी। इस डर से आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था।

PunjabKesari

बदबू आने पर लोगों ने दी पुलिस को सूचना
इसी तरह उसने सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था। वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था। लोगों को जब बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने घर से हत्या में प्रयुक्त घरेलू सामान सहित शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की आधिकारिक जानकारी देने से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static