IPL में विजेता ट्राफी उठाने वाले क्रिकेटर यश दयाल पहुंचे प्रयागराज, परिजनों समेत दोस्तों ने मिठाई खिलाकर मनाया जश्न

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 04:52 PM (IST)

प्रयागराज: आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटन ने अपने नाम किया है । ऐसे में गुजरात टाइटन के तेज गेंदबाज यश दयाल टीम को जीत दिलाने के बाद संगम शहर प्रयागराज पहुंचे। यश ने आईपीएल में वह मुकाम हासिल किया है जो मुकाम इससे पहले मोहम्मद कैफ ने हासिल किया था। 2008 में पहली बार राजस्थान रॉयल से खेलते हुए मोहम्मद कैफ ने टीम को खिताब जिताया था तो उसके बाद अब यश दयाल ने गुजरात टाइटन में बतौर तेज गेंदबाज की भूमिका में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को चैंपियन बनाया। 

प्रयागराज लौटते ही यश के घर में दिवाली जैसा माहौल देखा गया। यश के परिवार वालों समेत उनके दोस्तों ने मिठाई खिलाकर के जश्न मनाया। यश की इस बड़ी कामयाबी पर उनके पिता ने कहा कि वह खुद एक क्रिकेटर रहे हैं ऐसे में आज उनका बेटा उनके सपने को सच कर रहा है। अपने पहले ही आईपीएल ऑक्शन में 3 करोड़ों से भी अधिक में बिकने वाले यश आज अपने प्रदर्शन से प्रयागराज का नाम रोशन कर रहे है। यश के पिता चंद्रपाल दयाल भी नेशनल क्रिकेटर चुके हैं। अपने समय में चंद्रपाल दयाल भी गेंदबाज रहे हैं बेटा होने के बाद उन्होंने परिवार की जिम्मेदारी और बढ़ने के चलते नौकरी करने लगे। आज बेटे के इस प्रदर्शन से वह बेहद भावुक भी हैं और सभी को धन्यवाद दे रहे हैं।

पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए यश दयाल ने कहा कि हर युवा खिलाड़ी का सपना होता है कि उसका चयन आईपीएल में जरूर हो। ऐसे में गुजरात टाइटन ने भरोसा जताया जिसके बाद आशीष नेहरा के मार्गदर्शन से आईपीएल में सफलता हासिल हुई और टीम विजेता बनी। यश ने बताया कि हर सीनियर खिलाड़ी ने उनका सपोर्ट किया और हमेशा ही मनोबल बढ़ाने का ही काम किया। यश दयाल ने पंजाब केसरी संवाददाता सैय्यद रज़ा से खास  बातचीत करते हुए आईपीएल के बेहतरीन लम्हों को साझा किया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj