एक लाख के इनामी शूटर को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 08:00 PM (IST)

प्रयागराज: लॉकडाउन में एक तरफ पुलिस जनता की सेवा में लगी हुई है। तो दूसरी तरफ आपरधियों की धर-पकड़ कर रही है। इसी क्रम में प्रयागराज से एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी शातिर शूटर है। जिसके ऊपर पुलिस एक लाख का इनाम घोषित किया था। बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि चाका ब्लाक के पूर्व प्रमुख दिलीप मिश्रा ने निजी दुश्मनी में संघ से जुड़े एक नेता समेत दो लोगों की हत्या की सुपारी दी थी। खुलासा होने के बाद पुलिस ने दिलीप मिश्रा की तलाश में छापेमारी की लेकिन वह फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। देर रात तक क्राइम ब्रांच सुपारी किलर से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि आरोपी खान मुबारक गैंग में काम करता है। सुपारी लेकर हत्या करता है।

SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि सुपारी किलर अमेठी निवासी नीरज सिंह ने 2018 में मेहंदी हत्याकांड को अंजाम दिया था, जिसमें दो लोगों की गोली मारकर हत्या हुई थी। इस वारदात के बाद लखनऊ से नीरज सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम हुआ था। उसके तार कई सनसनीखेज मर्डर से जुड़े थे। उस पर अंबेडकर नगर और अमेठी समेत कई जिलों में 11 मुकदमा दर्ज है। 

Edited By

Ramkesh