Crime News: झांसी में दिनदहाड़े एक दोस्त ने मारी अपने दोस्त को गोली, पैसों के विवाद के चलते की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jan 13, 2024 - 04:10 PM (IST)

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में झांसी (Jhansi) के कोतवाली थानाक्षेत्र में शनिवार को दिन दहाडे बाजार के बीचोबीच एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को पैसों के विवाद के चलते गोली मार दी। जानकारी के अनुसार नरेंद्र यादव को कोतवाली थानाक्षेत्र के बड़े बाजार में दिन दहाड़े छोटू सोनी नामक युवक ने गोली मार दी। नरेंद्र यादव के दोस्त राघवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि वह सुबह नरेंद्र के साथ फल खरीदने निकला और बड़े बाजार में जैसे ही पप्पू गाड़ी से उतरा छोटू ने उसके पेट में गोली मार दी।


राघवेंद्र ने बताया कि छोटू पहले पप्पू का दोस्त था, लेकिन आज इन दोनों के बीच कोई बात ही नहीं हुई और न ही कोई विवाद हुआ। बस पप्पू जैसे ही फल खरीदने के लिए आगे बढ़ा छोटू ने उसे गोली मार दी। गोली चलते ही बीच बचाव करने आगे आए राघवेंद्र पर भी छोटू ने कट्टा तान दिया। राघवेंद्र ने उसके हाथ से कट्टा तो छुड़ा लिया लेकिन छोटू मौके से फरार हो गया। राघवेंद्र इस जानलेवा हमले में घायल हुए नरेंद्र को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज लेकर आए, जहां नरेंद्र का इलाज किया जा रहा है।


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए किए जा रहे प्रयास
इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली थानाक्षेत्र में नरेंद्र उर्फ पप्पू यादव (50) को छोटू सोनी ने गोली मार दी है। इन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर एफआईआर पंजीकृत कर छोटू सोनू की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए टीमें लगा दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक, यह साथ में संपत्ति का व्यापार करते हैं और इनके बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद था। इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। छोटू सोनी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी देखें... 
 

Content Editor

Pooja Gill