Crime News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 3 युवकों पर मुकदमा दर्ज, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 05:18 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र से रेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां घर से कूड़ा फेंकने गई  एक नाबालिग लड़की को पकड़कर गांव के 3 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



ये भी पढ़े...
corona infection: यूपी में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में 50 नए एक्टिव केस
- New year में बदली रहेगी अयोध्या में यातायात व्यवस्था, रविवार सुबह 4 बजे से लागू होगा डायवर्जन


कूड़ा फेंकने गई युवती के साथ 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि, “घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक लड़की शुक्रवार को कूड़ा फेंकने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के 3 युवक उसका मुंह दबाकर उसे उठा ले गए। उन्हें ऐसा करते कुछ ग्रामीणों ने देख लिया।” त्रिपाठी ने आगे बताया कि, “ग्रामीण लड़की की तलाश करते हुए कुछ दूरी पर स्थित एक ट्यूबवेल परिसर में पहुंचे, जहां ताला लगे कमरे के अंदर झांकने पर लड़की नजर आई। उसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था।”

और ये भी पढ़े...
Ayodhya में लता चौक को संवारने के निर्देश, मंडलायुक्त ने अधिकारियों से मांगी प्रतिदिन की रिपोर्ट
बुझे दो चिराग! तेज रफ्तार ट्रक ने 2 दोस्तों को कुचला, दोनों की मौत...बैंक से नौकरी करके लौट रहे थे घर


2 को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
त्रिपाठी के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़वा कर लड़की को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता का दावा है कि उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। त्रिपाठी के मुताबिक, मामले में गांव के ही रहने वाले 3 युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Content Editor

Harman Kaur