Crime News: बलिया में छह वर्ष की बच्‍ची से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 07:02 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ छह वर्षीय एक बच्ची से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि दुबहर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिगों ने सात मार्च की शाम को सामूहिक दुष्कर्म किया।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर शनिवार रात कोदोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी 18 वर्ष से कम आयु के हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेने का प्रयास कर रही है।
 

ये भी पढ़ें:-युवती को गोली मारकर नहर में फेंकने वाले सगे भाई और मामा गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग से नाराज होकर मारी थी गोली

नोएडा : उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग से नाराज सगे भाइयों और मामा द्वारा हाईस्कूल की छात्रा को गोली मार कर नहर में फेंकने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। भाई और मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

Content Writer

Ramkesh