Crime News Mau: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से 14 युवतियां और 16 युवक को पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:51 PM (IST)

Crime News Mau: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शहर कोतवाली के सहादतपुरा इलाके में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने राधा कृष्णा होटल से 14 युवतियां और 16 युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि होटल में सेक्स रैकेट का गोरख धंधा चल रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर की तीन पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने महिला सिपाहियों की मदद से सभी को गिरफ्तार कर लिया है।



सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के सामने राधा कृष्णा होटल में अवैध तरीके से लोगों को इन्ट्री दी जाने की सूचना मिली थी। लोगों को आरोप था कि होटल में अवैध तरीके से देह व्यापार चल रहा है। उन्होंने कहा कि तीन थानों की फोर्स और महिला पुलिस कमिर्यों सहित छापेमारी की गई। होटल से 14 युवक और 16 युवक को गिरफ्तार किया गया है।



गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। होटल मालिक फरार चल है। होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। होटल के रजिस्टर में दर्ज सभी के नाम और आधार कार्ड की जांच की जा रही है। पकड़े गए लोगों में कुछ मऊ जिले के कुछ अन्य जिलों के लोग शामिल है। आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh