Crime News: शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा को रुड़की ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने की FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 04:42 PM (IST)

सहारनपुर, Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने गई एक नाबालिग छात्रा को उसका शिक्षक कथित तौर पर बहला-फुसलाकर उत्तराखंड के रुड़की ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। जब इस मामले की जानकारी छात्रा की मां को हुई तो उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच कराई और मामले की जांच शुरू कर दी।



बता दें कि, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि, शनिवार देर शाम परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि, आरोपी शिक्षक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, जबकि पीड़ित छात्रा को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। जैन के मुताबिक, देवबंद की एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी स्कूल के अध्यापक के यहां ट्यूशन पढ़ने गई थी, लेकिन अध्यापक किसी बहाने से उसे उत्तराखंड के रुड़की शहर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।



पीड़िता की मां का आरोप है कि किसी को कुछ बताने पर उसकी बेटी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अध्यापक उसे देवबंद छोड़कर फरार हो गया। महिला का कहना है कि, डरी सहमी लड़की ने घर पहुंच कर पूरी घटना घरवालों को बताई जिस से उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।, आरोपी अध्यापक रेलवे रोड स्थित एक स्कूल में अध्यापक है बताया जाता है कि किसी स्कूल में पीड़ित छात्रा पड़ती है। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि मामले की कार्रवाई की जा रही है।

Content Editor

Pooja Gill