Crime News: ''2 बीवियां छोड़ के जा चुकीं...'' प्रेमिका की हत्या के बाद पूरी रात लाश के पास बैठा रहा शख्स

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 06:31 PM (IST)

गाजियाबाद, Crime News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की ओयो होटल में गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि उस रात प्रेमिका के घरवालों का लगातार फोन आ रहा था, वह घर जाने की जिद्द कर रही थी। उसने उसे कई बार समझाया, पर वह मानने को तैयार नहीं थी। इसी बात पर गुस्सा आ गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी दो बीवियां पहले ही उसे छोड़ चुकी हैं।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, मुरादनगर में स्थित होटल रॉयल रेजिडेंसी ओयो नाम से होटल में युवक अपनी महिला मित्र के साथ पहुंचा था, जहां उसने आधार कार्ड के जरिए कमरा बुक किया था। इस दौरान दोनों पूरी रात होटल में ही ठहरे, लेकिन, इसी बीच युवक ने युवती की हत्या कर दी। बताया जाता है कि जब काफी देर तक युवक वापस नहीं लौटा तो होटल के कर्मियों को शक हुआ। उन्होंने उन्होंने होटल का दरवाजा खटखटाया पर किसी ने नहीं खोला तो जैसे-तैसे कमरा खोल कर देखा तो मृतक महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ था और वह कंबल से ढका हुआ था। इसके बाद होटल कर्मियों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी।

ये भी पढ़े UP Weather today: बर्फीली हवाओं ने यूपी को गलन भरी ठंड से किया बेहाल, लखनऊ में टूटा 10 साल का रिकॉर्ड

पुुलिस को आरोपी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद पूरी रात लाश के पास बैठा रहा। कुछ भी सूझ नहीं रहा था कि वह क्या करे। जैसे ही सुबह हुआ, वह होटल से निकला और एटीएम से पैसे निकालने के बहाने भाग गया। मृतक महिला का नाम रचना (44) है और वह बागपत की रहने वाली थी। वहीं, उसके प्रेमी का नाम गौतम है। आरोपी ने पुलिस के सामने बताया है कि वह कारपेंटर का काम करता है।उसकी पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं, लेकिन, अक्सर दोनों से झगड़ा होता रहता था, इसके बाद दोनों उसे छोड़कर चली गईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static