Crime News: चलती कार में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत पत्र लेकर पीड़िता ने SP से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 11:35 AM (IST)

Hardoi News (मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ चलती कार (Car) में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं, लोकल स्तर पर कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने SP को शिकायती पत्र देकर न्याय (Justice) की गुहार लगाई है। SP ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की गहनता से जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



ये भी पढ़े...Twitter पर CM  योगी आदित्यनाथ के नाम रहा साल 2022 का आखिरी दिन, टॉप ट्रेंड हुआ #UPYogi2022

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि बेहटा गोकुल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने 2 लोगों पर दुर्ष्कम करने का आरोप लगाकर एक शिकायत पत्र SP को दिया है। शिकायती पत्र में पीड़ित ने कहा है कि 28 दिसंबर को रात करीब 9 बजे अपनी मां के साथ पैदल आंझी रेलवे स्टेशन लाइन के पास से जा रही थी। तभी पीछे से एक काले रंग की गाड़ी आकर पास में रुकी और जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक गाड़ी में बैठे 2 लोगों ने उसे जबरन गाड़ी के अंदर खींच लिया और वहां से ले कर चल दिए।



ये भी पढ़े...दो महीने से पति Youtube पर देख रहा था हत्या का तरीका, प्रेमिका संग मिल किया पत्नी का कत्ल

पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा
पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद गाड़ी में सवार दोनों आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह अर्ध मूर्छित हो गई। इसके बाद गाड़ी में सवार भूरेलाल, राकेश ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया, इसके बाद उसको चलती कार से फेंक दिया। घटना की शिकायत उसने लोकल पुलिस से की थी, लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद पीड़िता ने SP कार्यालय पहुंचकर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म आदि का मुकदमा पंजीकृत कराया था, पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Harman Kaur