Crime: हैवानियत की हद! बंद फैक्ट्री में बंधक बनाकर किशोरी से रेप, अस्पताल में हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 01:59 PM (IST)

गोरखपुर, Crime: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रधान के भतीजे ने बंद पड़ी फैक्ट्री में किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसकी जानकारी मिलने पर रेप पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया है। इस मामले में पीड़ित किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
जानकारी के मुताबिक, मामला खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही जंगल के पास का है। यहां के ग्राम प्रधान के भतीजे पर किशोरी से बंद फैक्टरी में बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगा है। आरोप है कि पूरी रात किशोरी को बंधक बनाकर रखा गया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। किशोरी किसी तरह उसके चंगुल के छूट कर बाहर निकल आई और अपने घर पहुंची। किशोरी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालक गंभीर है। 
PunjabKesari
किशोरी की बिगड़ी हालत 
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि खोराबार इलाके की रहने वाली एक किशोरी को वहीं का रहने वाला सदन उर्फ राजन राजभर बहला फुसलाकर एक बंद फैक्टरी में लेकर चला गया, जहां राजन ने मंगलवार रात में उसे फैक्टरी में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और उसे धमकी भी दी। इस बीच किशोरी की हालत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गई। बुधवार की सुबह थोड़ा होश आने पर किशोरी घर पहुंची और अपनी मां से पूरी घटना बताई। 

पुलिस पर परिजनों ने लगाए आरोप
जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल पीड़िता को अस्पताल भेजा और आरोपी सदन उर्फ राजन राजभर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के साथ ही पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। वहीं परिजनों का आरोप है कि घटना में प्रधान के भतीजे के अलावा दो और आरोपी भी शामिल थे, लेकिन पुलिस ने एक ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जबकि इस मामले में सीओ कैंट योगेंद्र सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी राजन राजभर को को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static