हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या करने वाले अपराधी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 06:04 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बीते 26 नवम्बर को हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं इलाके में सनसनी फैलाने वाले मामले में आज पुलिस ने दो अपराधी रोहित भाटी और रिंकू भड़ाना को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

जानकारी मुताबिक ग्रेटर नॉएडा में 26 नवम्बर को थाना दनकौर इलाके के गांव अट्टा गुजरान निवासी संदीप नागर की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बीते शनिवार को पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों अपराधियों को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। दरसल आरोपी रोहित भाटी मृतक संदीप नगर का साला लगता है और रिंकू इन दोनों का दोस्त है। इस घटना की कहानी शुरू हुई बीते 25 नवम्बर की उस रिसेप्शन पार्टी से जहाँ इन दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद संदीप से बोला गया कि आप रिंकू को गाली क्यों देते हो अब गाली मत देना। इतने में तीनों के बीच कहा सुनी हुई और संदीप ने रोहित को एक थप्पड़ मार दिया। यही कदम उसकी मौत की बजह बन गया।
PunjabKesari
रोहित भाटी को ये बात नागवार गुजरी और उसने इसका बदला लेने की ठान ली। अगले ही दिन 26 नवम्बर की रात करीब 8 बजे रिंकू व रोहित ने संदीप को फोनकर बुला लिया और जगतफार्म में स्थित ठेके से शराब खरीदी और घूमते रहे फिर गाँव लौटते समय तीनों बैठकर शराब पी। इसीक्रम में रोहित ने मांफी मांगने के लिए कहा जिसपर संदीप उत्तेजित हो गया। संदीप के दोनों हांथ पकड़कर उसके सिर में गोली मार दी और खुद फरीदाबाद भाग गए।
PunjabKesari
एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों से एक पिस्टल व एक कार बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि बदले की भावना से घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static