सीएम सिटी गोरखपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 02:16 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने के लाख दावे करे लेकिन प्रदेश में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ गए है कि हर दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम दे ही देते है। ऐसा ही एक मामला सीएम सिटी गोरखपुर से सामने आया है। जहां दिन दहाड़ें अधिवक्ता को अपराधियों ने गोली मार दी। आनन फानन में अधिवक्ता को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर सुन कर पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला ग्रामीण क्षेत्र के गगहा थाना अंतर्गत  शिवपुर गांव का है जहां पर भूमि विवाद में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। आरोप है कि उनके पड़ोसी ने गोली मारी है। जब कि आरोपी घर को छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। गांव में बवाल को देखे हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि शिवपुर निवासी राजेश्वर पांडेय के सगे पाटीदार से कुछ विवाद था। राजेश्वर पांडे के पिता व  अभियुक्त  प्रेम कुमार उर्फ चक्की पांडे के बाबा सगे भाई थे। दोनों पक्षों में विवाद हो गया विवाद के दौरान राजेश्वर पांडेय को गोली लग गई जिनका इलाज के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि मामले  में तहरीर मिली है जिसमें पांच अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है जिसमें से  दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है । बचे हुए 3 अभियुक्तों को बहुत ही जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh