विकास दुबे की मां के बाद भांजे का फूटा गुस्सा, बोला- मैं करूंगा कंस मामा का वध

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 02:11 PM (IST)

कानपुरः 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा अब तक कानून की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस चप्पे चप्पे पर विकास दुबे की तलाश कर रही है। जिसके चलते पुलिस ने उसके ऊपर रखी गई इनाम राशि को बढ़ाकर ढाई लाख कर दिया है। ऐसे में विकास दुबे की मां तो उसे कोसती है ही वहीं अब उसके भांजे ने भी उसके खिलाफ जमकर जहर उगला है।

कानपुर देहात का रहने वाला विकास दुबे के भांजा ध्रुव त्रिपाठी ने कहा कि अब वक्त आ गया है, मैं करूंगा अपने कंस मामा का वध। ध्रुव ने बताया कि सालों से मामा ने कोई संपर्क नहीं किया है। यह वह रिश्ता है जिसकी वजह से ध्रुव और उसके पूरे परिवार को सबसे ज्यादा दर्द और तकलीफ झेलनी पड़ी है। अपने पिता को थाने में देख आवेश में आकर ध्रुव ने कहा कि अगर उसे आज हत्यारा विकास मामा मिल जाएगा तो हो उसकी हत्या कर देगा।

ध्रुव ने बताया कि मेरे पिता दिनेश तिवारी को बीते 3 दिनों से पूछताछ के लिए शिवली कोतवाली में बैठाया हुआ है। दिनेश तिवारी कहते हैं कि विकास ने जो काम किया है, हम कानून तोड़कर उसे मार देते। बहनोई दिनेश तिवारी ने बताया कि इसने अपनी मां को कई बार मारा, उनके पिताजी तो विक्षिप्त रहते हैं। उन्हें सेंस नहीं है। दवा के बल पर चल रहे हैं। नहीं तो अब तक खत्म हो चुके होते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static