यूपी में अपराधी बेखौफ, मंदिर में पुजारी की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 01:15 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से होली के दिन एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने मंदिर के अंदर पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई जब गांव के लोगा सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे। लोगों ने बताया कि पुजारी का शव मंदिर के अंदर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ​है।



आप को बता दें कि मामला सीतापुर जिले के थाना रामकोट क्षेत्र की है। जहां पर रामेश्वर धाम मंदिर पर लोग रात में होलिका दहन का कार्यक्रम हुआ। उसके बाद सभी ग्रामीण अपने घर चले और पुजारी भी मंदिर में सोने चले गए। सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे तो पुजारी का शव मंदिर के अन्दर देखा।


हालांकि घटना के बाद थाना प्रभारी बलवंत सिह शाही, सीओ सिटी अमन सिंह एडिशनल एसपी प्रकाश कुमार व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी प्रकाश कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Content Writer

Ramkesh