यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दलित मछली बिक्रेता की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 01:59 PM (IST)

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि हर दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम दे ही देते हैं। ऐसा ही एक मामला अंबेडकरनगर से सामने आया है। जहां पर अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने एक दलित मछली बिक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग जुट गए। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर के टेकनपुरवा का है। जहां पर पहितीपुर बाजार से थोड़ी दूर पर स्थित माधवपुर के मजरा टेकनपुर निवासी दलित सतीराम 35 पुत्र नन्दलाल गांव में देशी शराब के ठेका के पास जीविकोपार्जन के लिए मछली का ठेला लगाता था। बताया जाता है कि रात करीब 11 बजे बाइक सवार चार लोग पहुंचे ठेका पर शराब पीने के बाद सतीराम से मछली तलकर देने के लिए कहा। सतीराम ने देर रात होने का हवाला देकर मछली तलने से मना कर दिया। यह बात शराबियों को नागवार गुजरी। जिसके चलते आराेपियाें ने उस पर फायरिंग कर दिया। तीन गोली लगने से सतीराम की मौके पर ही मौत हो गई।

अकबरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि शक के आधार पर हिरासत में लिए गए चारों युवकों से घटना की कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static