CM City गोरखपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्कूटी सवार मां-बेटी को दिन दहाड़ें मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 04:17 PM (IST)

गोरखपुर:उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि हर दिन किसी न किसी घटना को अंजाम दे ही देते है। ऐसा ही ताजा मामला सीएम सिटी गोरखपुर( Gorakhpur) से सामने आया है। जहां पर बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़ें स्कूटी सवार मां बेटी को गोली मार दी ओर मौके से फरार हो गए।  गोली की आवाजा सुनकर आस पास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में मां बेटी को मेडिकल कॉलेज पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जब कि बेटी की हालात नाजूक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर रविवार की दोपहर में 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थी। इसी दौरान राजीव नगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फ़ायरिंग करते हुए भाग निकले।

स्थानीय पुलिस ने मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जब कि बेटी की हालत नाजूक बनी हुई। फिलहाल पुलिस ने मामले की जानकारी मृतका के घर वालों को दे दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
 

Ramkesh