UP में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े लूटे LIC कैश वैन से 22 लाख रूपए

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 03:44 PM (IST)

अलीगढ़: जनपद में बेखौफ बदमाशों ने एलआईस कैश वैन से 22 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना की सूचना पर पहुंची कई थानों के पुलिस फ़ोर्स समेत मौके पर एसएसपी, डीआईजी पहुंच गए। बदमाशों ने हथियार हवा में लहराते हुए फरार हो गए।

बता दें कि मामला थाना सिविल लाइन इलाके के समद रोड स्थित एलआईसी ब्रांच का है। जहां पर दिन दहाड़े बदमाशों ने  लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना के संबंध में कैस्पियन के ड्राइवर संतोष से जब बात की गई तो उसका कहना है कि वह गाड़ी में बैठा हुआ था।
PunjabKesari
ड्राइवर ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दो बदमाश आए और तमंचे की बट मारकर गाड़ी में रखा 22 लाख रुपए से भरा हरे कलर का बैग लूट कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बाद मौके पर मौजूद गार्डनर तत्परता दिखाते हुए उन्हें रोकने का प्रयास किया। दबदमाशों ने हथियार में हवा में लहराए मौके से फरार होगए। उन्होंने कहा कि बदमाशों को रोकने के लिए पीछे से गार्ड ने फ़ायरिंग की। उन्होंने बताया कि गार्ड के द्वारा की गई फ़ायरिंग में राहगीर दो लोग घायल हो गए हैं। जिनमें एक महिला व पुरुष हैं दोनों को तत्काल जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

SSP मुनिराज ले जानकारी देते हुए बताया एलआईसी की ब्रांच से करीब 22 लाख रुपए हरे कलर के बैग में रखकर सीएमएस की वैन में रखकर जमा करने बैंक को रवाना हो रहे थे कि तभी एक घटना को बदमाशों ने अंजाम दे दिया मौके पर बाजार में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static