चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने सीएमएस को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 01:24 PM (IST)

महोबाः प्रदेश में कानून का राज कायम रखने के योगी सरकार के दावे खोखले साबित होते दिखाई दे रहे है। डीजीपी ओपी सिंह द्वारा 20 दिनों के बाद यूपी पुलिस की कमान संभालते ही समूचे प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। जिसकी बानगी महोबा में देखने को मिली। जहां बदमाशों ने लूट के इरादे से घर में घुसने के प्रयास में सीएमएस आर० पी० मिश्रा को गोली मार घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला डाक बंगला मैदान स्थित प्रभारी सीएमएस डॉ.आरपी मिश्रा के निजी आवास का है। जो कि बीती देर रात जिला अस्पताल से ड्यूटी के बाद घर पहुंचे। तभी मकान के बगल में अंधेरे का फायदा लेकर छिपे तीनों बदमाश घर में आ धमके। घर में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी। पत्नी और बच्चों को बचाते समय एक गोली डॉक्टर के पेट मे जा घुसी और डॉक्टर खून में लथपथ जमीन पर जा गिरे। वहीं गोली लगने से शोर मच गया। शोर मचते ही बदमाश वहां से फरार हो गए। 

वहीं देखते ही देखते परिजनों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से घायल डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल डॉक्टर के आवास में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है। इस मामले को लेकर एसपी एन. कोलांचि बताते है कि बदमाशों की जल्द ही गिरफ़्तारी होगी, धर-पकड़ के लिए 4 टीम गठित की गई है।