पूर्व सांसद जयाप्रदा के आचार सहिंता उल्लंघन मामले में विवेचक की गवाही पूरी, अब 12 अप्रैल को होगी सुनवाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 10:27 AM (IST)

रामपुर: पूर्व सांसद जयाप्रदा के आचार सहिंता उल्लंघन मामले में बुधवार को विवेचक अंगपाल मिश्रा की गवाही पूरी हो गई है। अब इस मामले में 12 अप्रैल को सुनवाई होगी। जयाप्रदा 2019 लोकसभा चुनाव में संसदीय सीट से भाजपा की प्रत्याशी थीं। उनके खिलाफ स्वार थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। बता दें कि स्वार थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में जयाप्रदा ने 19 अप्रैल 2019 को एक सड़क का उद्घाटन किया था।



इसका वीडियो वायरल हुआ था। जिसके आधार पर फलाइंग स्कवॉड मजिस्ट्रेट -34 स्वार डॉ. नीरज कुमार पराशरी ने आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमें की विवेचना के बाद पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी थी। जिसकी सुनवाई सीजेएम / एमपी-एमपीएल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है। अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि बुधवार को स्वार में दर्ज मुकदमे में विवेचक अंगपाल मिश्रा कोर्ट पहुंचे। जहां उनकी गवाही पूरी हो गई है। अब इस मामले में 12 अप्रैल को सुनवाई होगी।



हो सकती है सजा
जया प्रदा के आचार सहिंता उल्लंघन मामले मेंअब इस मामले में 12 अप्रैल को सुनवाई होगी। खबरों के मुताबिक जयाप्रदा को सजा या फिर जुर्माना दोनों हो सकती है। फिलहाल कोर्ट का फैसला अभी अंतिम होगा। गौरतलब है कि बीते दिनों बांके बिहारी के दर्शन करने वृंदावन पहुंची जया प्रदा ने अपने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया। रामपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा हमें मंजूर है। 

Content Writer

Ajay kumar