घर के अंदर घुसे मगरमच्छ ने फैलाई दहशत...परिजनों के हाथ-पांव फूले, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 02:50 PM (IST)

Bahraich: जिले के जुलाहन पुरवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में मगरमच्छ घुस गया। वहीं, मगरमच्छ को देखकर परिजनों के हाथ पैर फूल गए और सभी अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर निकल गए। इसके बाद परिवार वालों ने इस बात की जानकारी वन विभाग को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम आधे घंटे में ही मगरमच्छ को दबोच लिया।
PunjabKesari
बता दें कि मामला नानपारा कोतवाली क्षेत्र में स्थित जुलाहन पुरवा गांव का है। जहां के निवासी रमजान के घर में अचानक एक मगरमच्छ घुस गया। वहीं, बुधवार की सुबह जब परिजन उठे तो घर में मगरमच्छ को देखकर भयाक्रांत हो गए। पहले तो डर के मारे किसी को कुछ नहीं सूझा, लेकिन इसके बाद सब ने किसी तरह घर से बाहर निकलना ही उचित समझा।
PunjabKesari वही, घर से बाहर निकलते ही परिजनों ने पुलिस और वन विभाग की टीम को सूचना दी। इसी दौरान घर में मगरमच्छ घुसने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पाकर पहुंची वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया और आधे घंटे में ही मगरमच्छ को पकड़ लिया और फिर अपने साथ ले गए।
PunjabKesari
इस बारे में जानकारी देते हुए वन दरोगा सत्यजीत सिंह ने बताया कि मगरमच्छ घर के एक कोने में था और अभी तक किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया था। वहीं, अब मगरमच्छ को पकड़कर गायघाट स्थित नदी में छोड़ने के लिए ले जाया गया है। उन्होंने आगे बताया कि रेस्क्यू टीम ने उसे रस्सी से बांध और खींचकर घर से बाहर निकाला है।
PunjabKesari
दरअसल इससे पहले भी गंगा नदी से सटे फतेहपुर प्रेमपुर गांव में देर रात एक मगरमच्छ गंगा नदी से निकलकर एक किसान परिवार के घर में घुस गया था। इसी दौरान घर के किसी सदस्य ने मगरमच्छ को घर में घुसता हुआ देख लिया। वहीं, मगरमच्छ को देखते ही पूरे परिवार के होश उड़ गए। PunjabKesariइसी दौरान घर में मगरमच्छ  घुसने की खबर आग की तरह फैल गई और किसान परिवार के घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में फोन कर वन विभाग की टीम को सूचित किया गया था। वहीं, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम के रेस्क्यू ऑपरेशन कर कड़ी मेहनत के बाद मगरमच्छ को पकड़ा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static