नदीं में पानी भरने गए युवक को मगरमच्छ ने बनाया निवाला, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 06:48 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढपुरा क्षेत्र में चंबल नदी से पानी निकाल रहे एक युवक को आज मगरमच्छ ने अपना निवाला बना लिया। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज पूर्वहान करीब 10 बजे मडैया बढपुरा निवासी रामखिलाड़ी का 25 वर्षीय पुत्र सोनू चंबल नदी किनारे तरबूज, ककडी, खरबूजे के पोधे के गड्ढों में नदी से डब्बों में पानी भरकर सिचाई कर रहा था। जब सोनू नदी में पानी भरने के गया तभी घात लगाए मगरमच्छ ने उसे दबोच लिया और निवाला बना लिया।

नदी के दूसरी ओर टमाटर की फसल की देखभाल कर रहे पप्पू भदौरिया ने पूरी घटना को देखा और शोर मचाया तो आसपास के खेतों पर मौजूद लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक मगरमच्छ नदी मे गायब हो चुका था। घटना स्थल पर सोनू के कपड़े पड़े मिले। इस हादसे की सूचना मिलने बढपुरा थाना इंचार्ज नेम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। युवक व मगरमच्छ नदी में दिखाई नहीं दिया।

गौरतलब है कि यह पहली घटना नहीं है जब चंबल के आसपास काम करने वाले किसी व्यक्ति को मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाया हो, इसके पहले भी कई दफा इस तरह के वाक्य हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी इलाकाई लोग अभी सजग नहीं हैं। इसी कारण यह घटना हुई। 

Tamanna Bhardwaj