नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत था मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 11:30 AM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने एक फरार आरोपी को शनिवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत मामला दर्ज था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर था, लेकिन शनिवार सुबह पुलिस के साथ हुई आरोपी की मुठभेड़ में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।  

पुलिस और आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़
इस मामले में थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस तिलपता चौक के पास 130 मीटर रोड पर तड़के जांच कर रही थी, तभी उसे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग आते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शक होने पर उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं रोकी। सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो कुछ दूर आगे जाकर उनकी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई, जिसके बाद दोनों व्यक्तियों ने पुलिस पर गोलीबारी की है।

आरोपी के खिलाफ थे 6 से अधिक मामले
थाना प्रभारी ने बताया कि जब आरोपियों ने पुलिस पर गोलीबारी की तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित उर्फ विक्की नाम के आरोपी के पैर में लगी और उसका साथी सुमित मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि विक्की गैंगस्टर कानून के तहत दर्ज मामले में वांछित था। इसके खिलाफ पहले से ही छह से अधिक मामले दर्ज हैं।

Content Editor

Pooja Gill