एक्शन में यूपी पुलिस, एक लाख के इनामी में बदमाश को मुठभेड़ में किया ढेर

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 03:52 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर एक्शन मोड हैं। सीएम योगी के सख्त निर्देश के बाद यूपी पुलिस भी अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में आज हापुड़ पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में ढेर किया है। दरअसल,आरोपी 5 महीने पूर्व कचहरी के बाहर पुलिस कस्टडी में पेशी पर आए हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी बदमाश पर 1 लाख का इनाम घोषित किया था।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखिर से सूचना मिली की कि आरोपी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इस पर हापुड़ पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की गई टीमों का गठन किया। पुलिस ने बताया आरोपी बदमाश को पुलिस ने नगर कोतवाली क्षेत्र के सबली काट के पास के पास रुकने का इशारा किया। लेकिन बदमाश भगने लगा। पुलिस ने आरोपी बदमाश का पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिससे बदमाश और क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर घायल हो गई। दोनो को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया।



पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी 5 महीने पूर्व कचहरी के बाहर पुलिस कस्टडी में पेशी पर आए हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या की थी। उसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। 30 से ज्यादा आरोपी पर हत्या, लूटपाट, रंगदारी जैसे मामले दर्ज है। हापुड़ एसपी  ने बताया आरोपी रणदीप भाटी गैंग का शूटर बदमाश है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

Content Writer

Ramkesh