लूट की वारदात को अंजाम देकर आ रहे थे बदमाश, मुठभेड़ में घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 01:18 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश घायल हो गया है। बताया जा रहा है बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर आ रहे थे। देर रात उन्हें पनकी के पास तीन थानों की फोर्स ने घेर लिया। अपने को घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस की गोली से घायल का नाम विक्की बताया जा रहा है जो शातिर अपराधी है। 

युवक से लूट कर आ रहा था बदमाश
जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर में देर रात एक युवक के साथ बदमाशों ने लूटपाट की। पीड़ित ने डायल 100 को सूचना दी। कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भाग रहे बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। इस दौरान कल्याणपुर के अलावा फजलगंज, रेलबाजार और रायपुरवा थानों की फोर्स भी आ गई और बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस ने बदमशों को सरेंडर करने को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में शातिर बदमाश घायल
बदमाश विक्की के घायल होने के बाद फायरिंग बंद हो गई और उसके अन्य साथी पुलिस को गच्चा देकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल शातिर को अरेस्ट कर उसे इलाज के लिए हैलट में अस्पताल में एडमिट कराया। मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधी विक्की के पैर में दो गाली लग गईं, जिससे वह जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद भी उसने पुलिस पर कई फायर किए। पुलिस आरोपी को पकड़ने के बाद अस्पताल लाई।

दारोगा को किया था घायल 
मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल अपराधी कई मामलों में वांछित था। इसको पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस लगी थी। कल्याणपुर चौकी इंचार्ज पर इसी ने गश्त के दौरान फायर कर घायल कर दिया था। पुलिस इसकी तलाश कईदिनों से कर रही थी।