डॉक्टर की पत्नी को बंधक बना कर करोड़ों लेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 01:38 PM (IST)

आगराः आगरा के थाना शाहगंज में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक डॉक्टर के घर में करोड़ों की लूट को अंजाम दे दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ये बदमाश एसी मैकेनिक बनकर घर में दाखिल हुए थे, जिन्होंने घर में घूसते ही मालकिन और नौकर को बंधक बना लिया। महज आधे घंटे में ही बदमाशों ने करोड़ों में कैश और ज्वैलरी पर से हाथ साफ कर दिया। वहीं मौके पर पहंची पुलिस जांच में जुट गई है।

एसी ठीक करने के बहाने घर में घुसे बदमाश
जानकारी के मुताबिक डॉ. बैनी माधव गोयल अपनी पत्‍नी स्‍नेहलता गोयल के साथ थाना शाहगंज के इलाके में रहते हैं। जिनका गजानन नगर में गोयल हॉस्पिटल है।
बीती दोपहर करीब दोपहर ढ़ाई बजे डॉ. बैनी माधव गोयल की पत्‍नी स्‍नेहलता, नौकर आकाश और कमलेश घर में थे। इसी दौरान घर की घंटी बजी। नौकर ने बाहर खड़े 3 लोगों से पूछा, तो उसने बताया कि वे एसी मैकेनिक हैं। घर का एसी ठीक करने आए हैं।

घर में आते ही बना लिया बंधक
स्‍नेहलता ने बताया कि घर में पिछले तीन-चार दिनों से एसी खराब पड़ा हुआ था और एक मैकेनिक को बुलाया गया था, लेकिन मैकेनिक के वेश में बदमाश आ गए। बदमाशों ने घर में घुसते ही कमर से पिस्‍टल निकाली और स्‍नेहलता पर तान दी। इसके बाद अलमारी की चाबी मांगी। चाबी मिलते ही बदमाशों ने स्‍नेहलता, नौकर आकाश और कमलेश को बाथरूम में बंद कर दिया और कहा, चीखने पर गोली मार दी जाएगी।

महज आधे घंटे में करोड़ों लूटे
जिसके बाद आधे घंटे तक बदमाशों ने घर में लूट की। अलमारी से ज्‍वैलरी निकाली। इसके बाद कई कमरों में घुसकर वहां से रुपए और ज्‍वैलरी निकल ली। लूट के बाद बदमाश कोठी के मुख्‍य गेट से निकलकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लूटी गई कैश और ज्‍वैलरी की कीमत करीब एक करोड़ रुपए है।

पुलिस कर रही जांच
जब घर से आवाज आनी बंद हो गई, तब बंधक बनी स्‍नेहलता और नौकर चीखने लगे। इसके बाद किसी तरह उन्‍होंने बाथरूम का दरवाजा खोला और पुलिस को खबर की।
घटना के बाद डॉ. बैनी माधव गोयल के बेटे डॉ. रवि गोयल, डॉ. राजीव गोयल कोठी में पहुंचे। उनके कमरों का सामान बिखरा हुआ है। वहीं एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे मौके पर पहुंचे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है और बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।