ज्वेलर्स के बेटे की कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाशों ने लूटे 40 लाख के आभूषण

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 05:28 PM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल चौराहा के निकट सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां धावा बोलते हुए दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें दुकानदार के मुताबिक लगभग 40-50 हजार की नगदी व करीब 40 लाख रुपए की कीमत के सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से असलहे हवा में लहराते हुए फरार हो गए।

दरअसल, थाना बन्नादेवी इलाका स्थित सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वेलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है। दोपहर को बाइक सवार 3 सशस्त्र बदमाश आए और ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे एक छोटे बच्चे की कनपटी पर तमंचा लगा कर दिनदहाड़े लाखों रुपये की डकैती को अंजाम दे डाला।

ज्वेलर्स सुंदर और उसके बेटे ने आपबीती बताते हुए कहा कि जैसे ही बदमाशों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो उनके बेटे की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। यह सब देखते ही वह अंदर घर की ओर भाग खड़े हुए और छत के ऊपर जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। ज्वेलर्स के मुताबिक 40 से 50000 की नगदी और करीब 700 ग्राम से ऊपर सोने के आभूषण बदमाश लूटकर ले गए हैं। आकलन के मुताबिक इस घटना में नगदी समेत 40 लाख रुपए के आभूषणों की लूट की बात कहीं जा रही है।

दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर अलीगढ़ मंडल स्तरीय आईजी, एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ इलाका पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गए। जिन्होंने गहनता से छानबीन शुरू कर दी। एसएससी के बताए अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।


 

Tamanna Bhardwaj