रामलीला में रासलीला: भीड़ इकट्ठा करने के लिए महिलाओं से कराया अश्लील डांस, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:50 AM (IST)

मेरठ: पूरे देश में जहां दशहरा के पावन त्यौहार को लेकर जोश का माहौल है और दशहरा के से पहले रामलीला का मंचन भी किया जाता है । मंचन में भगवान राम के साथ-साथ रावण का किरदार निभाने वाले दिल मोह लेने वाली अदाकारी करते हैं । लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो रामलीला के मंच पर अश्लील डांस करने को दर्शाता हुआ दिखाई दे रहा है । जहां रामलीला के धार्मिक मंच पर फिल्मी गानों पर जमकर अश्लील डांस किया जा रहा है । 

 

दरअसल , मेरठ के देहात क्षेत्र के मवाना इलाके में किला बस स्टैंड के पास रामलीला का मंचन किया जा रहा है । रामलीला के मंचन में बाकायदा रामायण के किरदारों को दिखाया जा रहा है । इन सब के बीच भीड़ इकट्ठा करने के लिए महिलाओं से फिल्मी गानों की धुनों पर जमकर अश्लील डांस कराया गया । रामलीला में महिलाओं के द्वारा अश्लील डांस किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह रामलीला के मंच पर ये महिलाएं फिल्मी गानों की धुनों पर जमकर अश्लील डांस कर रही हैं । 

वहीं इस वीडियो का वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है और सभी की निगाहें झुकती हुई नजर आ रही है क्योंकि रामलीला एक धार्मिक कार्यक्रम होता है और ऐसे धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गानों की दोनों पर भीड़ इकट्ठा करने के लिए महिलाओं से अश्लील डांस कराया जाना सरासर गलत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static