CRPF जवान की चेतावनी, इंसाफ नहीं मिला तो बन जाऊंगा ‘पान सिंह तोमर’

10/9/2019 1:46:08 PM

हाथरस: नक्सल प्रभावित राज्य छ्त्तीसगढ के सुकमा में सीआरपीएफ की 74 वीं बटालियन में तैनात जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जवान ने इस वीडियो में अपने रिश्तेदारों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है। जवान का आरोप यह है कि उसके दबंग रिश्तेदार उसके परिवार को मारने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस से मदद नहीं मिलने पर दुखी होकर जवान ने चेतावनी दी है कि अगर हमारी जमीन नहीं लौटाई गई तो फिर उसे ‘डाकू पान सिंह तोमर’ बनने में कोई गुरेज नहीं है।

‘मैं पान सिंह तोमर भी बन सकता हूं’
वायरल हो रहे वीडियो में प्रमोद कह रहे हैं, ‘मैं राष्ट्र का एक सैनिक हूं, मैं कोई गलत कदम नहीं उठाना चाहता, लेकिन जब मैं देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर सकता हूं तो अपने भाईयों के लिए मैं पान सिंह तोमर भी बन सकता हूं। जय हिंद।’

PunjabKesari

पुश्तैनी जमीन पर दबंग रिश्तेदारों ने किया कब्जा
छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन में तैनात जवान प्रमोद कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रमोद द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जवान उत्तर प्रदेश के हाथरस इलाके का रहने वाला है। जहां उसकी पुश्तैनी जमीन पर उसके ही दबंग रिश्तेदारों ने कब्जा कर लिया है। जवान ने इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। सीआरपीएफ के अधिकारियों द्वारा इसकी लिखित जानकारी देने के बावजूद यूपी की हाथरस पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

पुलिस की आरोपियों से है सांठगांठ
जवान यह भी आरोप लगा रहा है कि शिकायत के बावजूद उसके चाचा ने उसके भाइयों की बेरहमी से पिटाई की जिसमें एक भाई गंभीर रूप से घायल है और दूसरा लापता है। वो जिंदा भी है या नहीं इसका कोई पता नहीं है। वीडियो में जवान हाथरस तहसील के मुरसान थाना पुलिस की आरोपियों से सांठगांठ होने की बात भी कह रहा है।


Ajay kumar

Related News