निर्दयी हुई मां! स्कूल न जाने पर मां ने 5 साल की बच्ची को गर्म चाकू से जलाया

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 12:20 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां ने अपनी 5 साल की बेटी को स्कूल न जाने की ऐसी दर्दनाक सजा दी की उसे गर्म चाकू से दाग दिया। जब बच्ची के पिता को इस घटना का पता चला तो उसने बच्ची की मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि यह घटना जिले के गीडा थाना क्षेत्र के छोटा कालेसर की है। यहां पर एक मासूम बच्ची ने अपनी मां से कहा कि मां मुझे स्कूल नहीं जाना। बच्ची स्कूल न जाने की जिद करने लगी। तबी उसकी जालिम मां ने गुस्से में आकर चाकू गर्म किया और मासूम के हाथ, पैरों और शरीर के कई हिस्सों पर लगा दिया। गर्म चाकू लगते ही बच्ची दर्द से चीखने लगी। बच्ची मां से बचने के लिए भागी लेकिन मां ने उसे पकड़ लिया और चाकू से दागती रही। इस घटना के बारे में जब बच्ची के पिता को जानकारी हुई तो उसने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।  

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने घटना की पूरी जांच पड़ताल करने के लिए मासूम के पिता से बात की। पिता ने बताया कि उसके परिवार में पत्नी और उसकी दो बेटियां है। उसकी बड़ी बेटी की उम्र 5 साल और छोटी बेटी करीब 2 साल की है। पिता ने बताया कि मंगलवार सुबह मेरी बड़ी बेटी स्कूल जाने से मना कर रही थी। वह स्कूल न जाने की जिद करने लगी और कहा कि स्कूल जाने का मन नहीं है। जिस पर मेरी पत्नी को बहुत गुस्सा आ गया और उसने चाकू गर्म कर किया और बड़ी बेटी के शरीर पर कई जगह लगा दिया।

घटना के बारे पुलिस ने आसपास के लोगों से बात की उनका कहना है किसी भी मासूम बच्चे को इस तरह मारना बहुत गलत है। मामले की जांच कर रहे गीडा थाना प्रभारी राहुल सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर के पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की पूरी कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj