रोते हुए मासूम बच्ची बोली- ''कार वाले अंकल मुझे जबरदस्ती ले गए फिर मेरे साथ गंदा काम किया''

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 05:43 PM (IST)

Meerut: यूपी के मेरठ जिले के थाना गंगानगर क्षेत्र में आज शनिवार को दिन दहाड़े एक कार सवार ने दस साल की मासूम को अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपी ने कार को सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे डिवाइडर पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं, जब परिजनों को इस घटना की खबर हुई तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने थाने में जाकर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना गंगानगर क्षेत्र की है। जहां सुबह के समय करीब 10 बजे एक मासूम बच्ची डिवाइडर पर बदहवास हालात में पड़ी हुई मिली। जिसके बाद राहगीरों ने उसे उठाया और फिर पानी पिलाया। इसके बाद लोगों ने मासूम से उसके परिजनों की जानकारी हासिल कर उन्हें इस घटना के बारे में बताया। वहीं, मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची से बातचीत की तो मासूम ने बताया कि एक अंकल ने उसको जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद उसके साथ दरिंदगी की और फिर उसे सड़क पर फेंक कर चले गए।

इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, थाने में पुलिस ने परिजनों की तहरीर के अधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के जल्द पकड़े जाने को लेकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके लिए वह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं।


 

Content Editor

Harman Kaur