चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर काटा प्राइवेट पार्ट... युवक का किन्नरों पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 07:18 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में किन्नरों के साथ बधाई मांगने वाले एक युवक ने किन्नर व साथियों पर उसका प्राइवेट पार्ट कटवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने साथी किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी है।

शाहाबाद क्षेत्र निवासी एक युवक पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही किन्नर के साथ नाच-गाने और बधाई मांगने का काम करता था। शाहाबाद में दी गयी तहरीर में युवक ने आरोप लगाया है कि हिरनी ने उसे काम के बहाने से घर बुलाया था। आरोप है कि वहां कुछ लोग पहले से मौजूद थे। आरोप है कि हिरनी ने उसे नशीली चाय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया। आरोप है कि अगले 3 दिन बाद जब उसे होश आया तो वह बर्बाद हो चुका था। किसी तरह वह वहां से मौका पाकर भाग निकला और घर पहुंचकर परिजन को पूरी बात बताई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग की है। पुलिस ने युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav