Cylinder Blast: फिरोजाबाद में सिलेंडर फटने से एक की मौत, 5 घायल...चूड़ी जोड़ते समय हुआ हादसा

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 02:14 PM (IST)

फिरोजाबाद, (अरशद अली) Cylinder Blast: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में घरेलू सिलेंडर (Cylinder) में आग (Fire) लगने से एक बालिका (Girl) की मौत (Dead) हो गई। वहीं, दो अन्य बालिकाएं और एक महिला समेत 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना फ़िरोज़ाबाद के थाना रामगढ क्षेत्र के मोमिन नगर की है। बताया जाता है कि एक घर में घरेलू गैस सिलेंडर पर काम करते समय अचानक सिलेंडर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसकी चपेट में आने से एक करीब 12 वर्षीय बालिका खुशी पुत्री भूरा की जलने से मौत हो गई। वहीं, दो बालिकाएं व एक महिला समेत 5 लोग भी आग की चपेट में आने से झुलस गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की माने तो चूड़ी जुड़ाई करते समय यह हादसा हुआ है।

वहीं घटना की जानकारी पर पहुंचे एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिसकर्मी ने बहादुरी का परिचय देते हुए घर में आग लगे हुए सिलेंडर को बाहर निकाला इसके साथ ही आग में झुलसे हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाने में भी काफी मदद की। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ सभी का उपचार किया जा रहा है।

 

Content Writer

Mamta Yadav