जेल से छुटे दबंग ने सरेराह मारी युवक को गोली, पहले भी कर चुका है पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 03:50 PM (IST)

मेरठः मेरठ में एक दिलदहला देेनेे वाला मामला सामने आया है, जहां जेल से छुटे एक शक्स ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है। मृतक के भाई का आरोप है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते सब किया है। बता दें कि जेल से छुटा उक्त शक्स पहले ही अपनी पत्नी की हत्या कर चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

दरअसल पूरे प्रकरण में मृतक आमिर के भाई तारिक ने कासिफ और उसके भाई शौवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 3 वर्ष पहले कासिफ(आरोपी) ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में हत्या कर दी थी। इस प्रकरण में कासिफ जेल गया था और 15 दिन पहले ही जेल से छूटा है। इस हत्याकांड के बाद से ही कासिफ की आमिर-तारिक से रंजिश हो गई थी। मृतक के भाई के मुताबिक, तारिक ने उसी रंजिश में उसके भाई आमिर की हत्या की है।

गोली लगने से लहूलुहान आमिर को हापुड़ रोड पर सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाने के लिए टाटा मैजिक वाहन में रखवा दिया। लोगों ने पुलिस के कब्जे से शव को छीनकर हापुड़ रोड जाम कर दिया। उन्होंने तुरंत मुकदमा दर्ज करवा आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वाशन देकर शांत कराया और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है