6 साल की मासूम बच्ची से दबंग ने किया रेप, अब 3 लाख में किया इज्जत का सौदा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 02:09 PM (IST)

एटाः एक तरफ देश के प्रधान मंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यूपी में मासूम बेटियों के साथ बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला एटा जिले का है। यहां एक दबंग ने 6 साल की दलित छात्रा से दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामला थाना सकीट के दोदलपुर गांव का है। यहां यूकेजी में पढ़ने वाली दलित मासूम छात्रा जब स्कूल से वापस आ रही थी। तभी उसे रास्ते में गांव का दबंग बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। बच्ची ने सारी आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर के आधार मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन मामला दर्ज होने के एक महीने बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह पीड़ितों को धमकी देते हुए 3 लाख रुपए लेकर फैसला करने का लगातार दबाब बना रहे हैं।

आरोपियों की धमकी से आजिज पीड़िता की मां अपनी मासूम को न्याय दिलाने के लिए अधिकारीयों की चौखट पर नाक रगड़ रही है। पीड़िता ने बेटी के न्याय के लिए जिलाधिकारी के दरवाजे पर दस्तक दी तो जिलाधिकारी ने भी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर टरका दिया। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर कब इस मासूम के गुनाहगार आरोपी पर कानूनी कार्रवाई होती है। 
 

Tamanna Bhardwaj