मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आई गर्भवती महिला के पेट पर दबंग ने मारी लात, गर्भ में ही बच्चों की मौ

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 11:23 AM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दबंगों का कहर देखने को मिला है। जहां दबंगों ने मामूली विवाद को लेकर की गई मारपीट के दौरान एक गर्भवती महिला के 2 अजन्मे बच्चों की जान ले ली। इसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी उसे तुरंत जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला गजरौला थाना इलाके के कुमराला गांव का है। यहां के रहने वाले दलित युवक मनोज कुमार के घर के बाहर गांव का ही एक दबंग युवक छत्रे सिंह शराब पीकर पड़ा हुआ था। जिसकी बाइक को गांव के ही प्रधान मदन सिंह ने नशे में धुत छत्रे सिंह को घर जाने को कहा। तभी आरोपी दबंग छत्रे सिंह प्रधान से गाली-गलौज करने लगा और उसे देख लेने की धमकी देकल चला गया।

दबंगों ने की मारपीट
वहींं कुछ देर बाद दबंग छत्रे सिंह अपने साथ मनोज चौधरी, रामपाल सिंह, विनोद, तेजपाल सिंह को बुलाकर लाया और प्रधान मदन सिंह की पिटाई करने लगा। जिसका बीच-बचाव करने पर दबंगों ने दलित मनोज कुमार को भी पीटा और उसके घर में चढ़ाई करते हुए मनोज कुमार की गर्भवती पत्नी पूनम के पेट मे लात मार दी। जिसकी वजह से पूनम के पेट मे पल रहे 2 जुड़वा अजन्मे बच्चों की मौत हो गई। महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे अस्पताल भर्ती कराया गया।

बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
जिनके शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दबंगों के कहर में 2 अजन्मे बच्चों की मौत से पूरे इलाके में कोहराम मचा है। आरोपी दबंग गांव छोड़कर फरार हो चुके हैं। 

क्या कहती है पुलिस 
इस पूरे मामले में अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करा लिया गया है। वैधानिक कार्रवाई किए जाने के साथ-साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है

Tamanna Bhardwaj