बाराबंकी में दबंग सिपाही ने खुलेआम दी गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 08:43 AM (IST)

बाराबंकी: बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के सुलेमानपुर गांव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जमीनी विवाद को लेकर यूपी पुलिस का एक सिपाही लोगों को दबंगई दिखाते हुए कायदे-कानून भूलकर खुलेआम गोली मारने की धमकी दे रहा है और तो और यह सिपाही लगातार लोगों को धमका रहा है कि वह थाने में चलकर सबके सामने भी गोली मारने की बात कह सकता है। सिपाही की धमकी के बाद लोगों में खौफ  है और वह उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मामले में पीड़ित अब्दुल रहमान हुसैन का आरोप है कि उसके नौकर खेत में साफ-सफाई कर रहे थे, तभी यह लखनऊ पुलिस में तैनात सिपाही राम सतन वर्दी में वहां पहुंचा और खेत में काम कर रहे लोगों से गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सिपाही अक्सर आकर हम लोगों को धमकी देता रहता है। हम लोगों ने इस मामले की सूचना डॉयल 100 को भी दी, लेकिन दबंग सिपाही के सामने पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

वीडियो देखा नहीं, अगर आरोप सही पाए गए तो होगी कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक
इस पूरे मामले पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वी.पी. श्रीवास्तव का कहना है कि मैंने अभी वीडियो देखा नहीं है लेकिन अगर सिपाही के ऊपर लग रहे आरोप सही पाए गए तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Anil Kapoor