दबंगों ने पीड़ित परिवार के घर में लगाई आग, 7 साल की मासूम की जलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 04:13 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस को चुनौती देते हुए दबंगों ने एक पीड़ित के घर में आग लगा दी। घर में लगी आग में जलकर एक 7 साल की मासूम की मौत हो गई है। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला लोनार कोतवाली क्षेत्र के बकौरा गांव की है। यहां एक परिवार पर दबंगों ने कहर बरपाया है। पीड़ितों के मुताबिक के जमीनी विवाद के चलते दबंग लोगों ने पीड़ित परिवार की जमकर पिटाई की। जिसके बाद दबंगों द्वारा घर में आग लगा दी गई। जिससे 7 साल की मासूम की जलकर मौत हो गई। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से झुलस गई। आस-पास के लोग चीख पुकार सुनकर दौड़े चले आए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं सीओ सिटी विजय राणा के मुताबिक लोनार थाना क्षेत्र के बकौरा गांव में एक पट्टे के विवाद को लेकर के यह घटना हुई है। इस दौरान घर में आग लगा दी गई। उसमें एक बच्ची की जलकर मौत हो गई है। एक महिला गंभीर रूप से घायल है। वह अस्पताल में भर्ती है मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj