UP बना तालिबान! दबंगों ने मंदबुद्धि बालक के गुप्तांग में रस्सी से ईंट बांधकर दौड़ाया

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 11:28 AM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर से एक ऐसा वीडियों सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये यूपी नहीं बल्कि तालीबान है। वीडियो में दबंग युवक एक मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र करके उसके गुप्तांग में एक रस्सी से ईट बांध कर पूरे गांव में घुमा घुमा कर उससे मारपीट करते नजर आ रहे हैं। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह मंदबुद्धि बालक को बचा सके।

घटना थाना क्षेत्र बंडा इलाके की है। यहां तीन दिन पहले थाना क्षेत्र बंडा के गांव मानपुर में एक मंदबुद्धि युवक को कुछ दबंग लोगों ने पहले तो निर्वस्त्र करके मारा और गाली गलौज करते हुए उक्त लोगों ने मंदबुद्धि के गुप्त अंग पर ईट बांधी और डंडों से दौड़ाना शुरू कर दिया। पीड़ित युवक मंदबुद्धि बालक है। ऐसा तो कोई जानवर के साथ सलूक नहीं करता जो सलूक पीड़ित युवक के साथ उक्त लोगों ने किया है।

पीड़ित युवक के पिता का कहना है कि किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। जिसका बदला दबंगों ने मंदबुद्धि बालक के साथ ऐसा घिनौना कृत्य कर पूरा किया। जैसे ही युवक की बहन उसे बचाने आई तो दबंगों ने उसे भी मार-मार कर बेहोश कर दिया और अश्लील हरकतें भी की। किसी तरीके से वह घर पहुंचा तो सारी घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद उसने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tamanna Bhardwaj